img
img
img

सीआईए-थ्री पुलिस टीम ने 5 किलो 800 ग्राम गांजा पत्ती (मादक पदार्थ) सहित एक आरोपी को काबू किया

admin  2 months, 3 weeks, 3 days ago Top Stories

PANIPAT AAJKAL , सीआईए-थ्री पुलिस टीम ने 5 किलो 800 ग्राम गांजा पत्ती (मादक पदार्थ) सहित एक आरोपी को काबू किया।

पकड़े गए आरोपी की पहचान सुरेश उर्फ पट्टा निवासी राजाखेड़ी पानीपत के रूप मे हुई। प्रारंम्भिक पुलिस पुछताछ मे आरोपी ने बताया की वह मादक पदार्थ को आस पास के क्षेत्र मे बेचने के लिए यूपी के जिला बागपत से एक युवक से खरीद कर लाया था।

आरोपी के खिलाफ थाना चांदनी बाग मे एनडीपीएस एक्ट 20 के तहत मुकदमा दर्ज कर गहनता से पुछताछ करने व मादक पदार्थ तस्करी मे सलिप्त अन्य आरोपियों के ठिकानों का पता लगा काबु करने के लिए आरोपी को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया की पुलिस अधीक्षक श्रीमती मनीषा चौधरी जी के कुशल मार्गदर्शन मे जिला पुलिस द्वारा नशा तस्करी की वारदातों पर पूर्ण रूप से अंकुश लगा आरोपियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया हुआ है। अभियान के दोरान मंगलवार साय सीआईए-थ्री की एक टीम सब इंस्पेक्टर प्रेम सिंह के नेत्रत्व मे गश्त के दोरान सनोली रोड़ काला आंम्ब मोड़ पर मोजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली की सुरेश उर्फ पट्टा निवासी राजाखेड़ी जो गांजा पत्ती बेचने का अवैध काम करता है। कुछ देर बाद आरोपी अपने गांव से काला आंम्ब होते हुए मादक पदार्थ बेचने के लिए पानीपत जाएगा। इस विशेष सूचना के आधार पर टीम ने तुरंत काला आंम्ब मोड़ पर नाकाबंदी कर गहनता से जांच आरम्भ करने के साथ ही एस.डी.ओ बिजली बोर्ड पानीपत श्री जतिन को सूचना दे मोके पर आने बारे आग्रह किया। करीब आधे घंटे बाद सामने से एक युवक हाथ मे प्लास्टिक का कट्टा लिए पैदल-पैदल आते दिखाई दिया। जो युवक पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास करने लगा तो टीम ने तत्परता से कार्रवाही करते हुए आरोपी को मौके पर ही काबु करने मे कामयाबी हासिल की। प्रारंम्भिक पुलिस पुछताछ करने पर आरोपी ने अपनी पहचान सुरेश उर्फ पट्टा पुत्र रधबीर निवासी राजाखेड़ी पानीपत के रूप मे बताई। सभी कानूनी औपचारिकता पूरी कर पुलिस टीम ने एस.डी.ओ बिजली बोर्ड श्री जतिन के सामने आरोपी के कट्टे की तलाशी ली तो गांजा पत्ती (मादक पदार्थ) बरामद हुआ जिसका वजन करने पर 5 किलो 800 ग्राम पाया गया। प्रारंम्भिक पुलिस पुछताछ मे आरोपी ने बताया की वह मादक पदार्थ को आस पास के क्षेत्र मे बेचने के लिए यूपी के जिला बागपत से एक युवक से खरीद कर लाया था।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया की आरोपी के खिलाफ थाना चांदनी बाग मे एनडीपीएस एक्ट 20 के तहत मुकदमा दर्ज कर गहनता से पुछताछ करने व मादक पदार्थ तस्करी मे सलिप्त अन्य आरोपियों के ठिकानों का पता लगा काबु करने के लिए आरोपी को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

img
img
img